धनबाद में अपराधियों का तांडव,जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या,एक घायल…

धनबाद।झारखण्ड के कोयलांचल में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है।पुलिस का डर खत्म हो गया है। जिले में लगातार गोलीबारी की घटनाएं घट रही है। ताजा मामला बरवाअड्डा थाना क्षेत्र का है। जहां गोली मारकर एक व्यक्ति की बुधवार (12 अप्रैल) को हत्या कर दी गई है। बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के पाण्डेय वरवा बाइपास रोड पर अज्ञात अपराधियों ने दो जमीन कारोबारी के ऊपर फायरिंग की। जिसमे एक की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।दूसरे का इलाज SNMMCH में चल रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए हैं। घटनास्थल से पुलिस ने चार खोखा बरामद किया है।बताया जाता है कि जमीन विवाद में हुए आपसी रंजिश में जमीन कारोबारी राजकुमार साव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।वहीं गोली लगने से नागेंद्र यादव नामक व्यक्ति भी घायल हुए है।

घटना के सम्बंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि बुधवार (12 अप्रैल) को जमीन विवाद के दौरान दो पक्षों में झड़प हुई।जिसमें गोलीबारी की घटना घटी।मौके पर मौजूद 2 लोगों को गोली लगने की बात सामने आई। एक घायल की अस्पताल आने के क्रम में मौत हो गई।वहीं एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जब हमलावर राजकुमार साहू पर गोलियां चला रहे थे, तब नरेंद्र यादव वहां से भाग उठा। उसे भागता देख अपराधी उसके पीछे दौड़ने लगे, तकरीबन 100 मीटर तक भागने के बाद उसे गोलियां मारी गई मगर इतनी देर में हो हल्ला होने के कारण अपराधी वहां से भाग निकले।

नरेंद्र के हाथ, पीठ और कमर पर एक गोली लगी है। इधर, मृतक राजकुमार साहू के परिवार वालों का कहना था कि नरेंद्र पर ही हमला करने हमलावर आए होंगे क्योंकि उनका भाई छोटा-मोटा काम करता है और वह बहुत हंसमुख मिजाज का है, उसके किसी से दुश्मनी नहीं हो सकती है।

मौके पर धनबाद डीएसपी लॉ एंड आर्डर अरविंद कुमार बिन्हा, गोविंदपुर डीएसपी अमर कुमार पांडेय, बरवाअड्डा थाना प्रभारी विक्रम सिंह समेत काफी संख्या में जवान जिले के सबसे बड़े अस्पताल SNMMCH पहुंचे।पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।कहा कि अपराधी कोई भी हो वह पुलिस से नहीं बच सकता।