सनसनीखेज वारदात:धनबाद में अपने मौसा की हत्या कर शव चबूतरा में दफना दिया…

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में एक सनसनीखेज घटना से पर्दा हटा।हत्या कर शव चबूतरे में दफना दिया था। पुटकी थाना क्षेत्र के लोयाबाद में पुराने विवाद के चलते दो युवकों ने अपने मौसा की हत्या कर शव को चबूतरा में गाड़ दिया।देर रात मजिस्ट्रेट के साथ पुटकी सीओ की मौजूदगी में चबूतरा तोड़कर कोकप्लांट मुंडा पट्टी के रहने वाले रामचंद्र रजक शव निकाला गया,मृतक आरोपियों का मौसा था।रामचंद्र रजक चार दिन से गायब थे।

रामचंद्र के पुत्र अजय ने मंगलवार को पुटकी पुलिस को पिता के गायब होने की सूचना दी थी.इस मामले में पुलिस ने धीरेन रजक के दो पुत्र राजू रजक व कुंदन रजक को हिरासत में लेकर पूछताछ की।इस दौरान आरोपियों ने जुर्म कबूल किया, आरोपी कुंदन ने बताया कि हमलोगों ने रविवार को ही गला दबाकर मार दिया था।शव चबूतरा में ही गाड़ दिया और ऊपर से प्लास्टर कर दिया।डीएसपी, लॉ एंड ऑर्डर मुकेश कुमार ने कहा कि आरोपियों ने बताया कि मृतक उन्हें और उनके पिता को काफी परेशान कर रहे थे।

क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे बेटे ने पुलिस को दी सूचना

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रामचन्द्र रजक मिस्त्री का काम करता था. वो दो दिन से लापता था. उसके दो बेटे हैं और दोनों ही दो दिन पहले ही चेन्नई से लौटे हैं। ट्रेन से लौटने के बाद पीएमसीएच में उनकी कोरोना जांच की गयी और फिर दोनों को पांडरकनाली पंचायत सचिवालय में क्वॉरेंटाइन में रखा गया है।

जब उन्हें पता चला कि उनके पिता कुछ दिनों से लापता हैं तो उन्होंने पुटकी थाने को सूचना दी।इसके बाद पुलिस ने छानबीन कर शव को जमीन के अंदर से बरामद किया. पकड़े गये दोनों आरोपी भाइयों का कहना है कि रामचंद्र रजक उनके रिश्ते के मौसा थे और किसी बात को लेकर उनके पिता के साथ उसका विवाद चल रहा था. इसी कारण उसकी हत्या कर शव को जमीन में दफन कर दिया था।