दो मोटरसाइकिल की टक्कर में पति की मौ*त,पत्नी और बेटा समेत चार घायल…..

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत बंदरकुप्पी के पास दो मोटरसाइकिल की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में मृतक की पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।वहीं दुर्घटना में दूसरे बाइक पर सवार दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में एक युवक की गंभीर स्थिति देखते हुए इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है. वहीं घायल मां बेटा का इलाज गिरिडीह सदर अस्पताल में चल रहा है।घटना शनिवार दोपहर के वक्त की बताई जा रही है।मृतक मुबारक अंसारी और घायल हुए उसकी पत्नी हसीना बीबी और पुत्र मुनव्वर अंसारी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरमोरिया के रहने वाले हैं। जबकि दूसरे बाइक पर सवार घायल युवक सनी कुमार और अंकित कुमार डुमरी थाना क्षेत्र के भंडारों के रहने वाले बताए जाते हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरमोरिया निवासी मुबारक अंसारी, मुनव्वर अंसारी और हसीना बीबी एक बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। जबकि दूसरी बाइक पर सनी कुमार और अंकित कुमार सवार होकर अपने घर जा रहे थे।इसी दौरान बंदरकुप्पी के पास पीछे से जा रहे बाइक सवार ने दूसरी बाइक को टक्कर मार दी।हादसे के बाद दोनों बाइक पर सवार सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया गया।जहां चिकित्सकों ने मुबारक अंसारी को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल सनी कुमार को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया।

इस मामले में मुफ्फसिल थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है और उसमें मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।जबकि घायलों का इलाज कराया जा रहा है।इस मामले में आगे की जांच और कार्रवाई की जा रही है।