होटल कर्मचारी ने होटल में की खुदकुशी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर शहर के जुगसलाई क्षेत्र में एक होटल में युवक ने आत्महत्या कर ली है।सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मामले में होटल के मैनेजर ने बताया कि युवक होटल का कर्मचारी था और सुबह वह काफी बेचैन था। कुछ देर बाद उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। हालांकि आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।वहीं जुगसलाई थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।जुगसलाई थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित होटल स्काई लार्क के चौथे तल्ले में आत्महत्या की घटना हुई है। मृतक कार्तिक कुमार जादूगोड़ा क्षेत्र का रहने वाला था।इधर, घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर जुगसलाई थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

जादूगोड़ा निवासी कार्तिक स्टेशन रोड स्थित होटल स्काई लार्क का कर्मचारी था। शुक्रवार को सभी कर्मचारी जब अपने-अपने काम में व्यस्त थे,तभी मौका पाकर कार्तिक होटल के चौथे तल्ले पर गया और वहां सुसाइड कर लिया। इसके बाद होटल प्रबंधन ने पुलिस को मामले की सूचना दी। होटल के मैनेजर नरेंद्र नाथ दास ने बताया कि सुबह से ही कार्तिक पात्रो बहुत ज्यादा बेचैन लग रहा था।घटना के बाद होटल के मैनेजर ने मामले की जानकारी मृतक के परिवार वालों को दे दी है।

मामले में जुगसलाई थाना प्रभारी कुणाल कुमार ने बताया कि 40 वर्षीय कार्तिक नामक होटल कर्मचारी ने खुदकुशी कर ली है। आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस जांच कर रही है। होटल के सभी कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।