गिरिडीह:पंचायत चुनाव ड्यूटी जाने के लिए तैयार हो रहा था,अचानक गिर गया,जवान की मौत

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिला पुलिस जवान की मौत हो गई।बताया जा रहा है कि जवान की मौत ड्यूटी जाने के लिए तैयार होने के दौरान गिरने के बाद सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है।मृतक जवान का नाम संतोष कुमार सिंह (35 साल) था।संतोष पुलिस लाइन बरवाडीह में पदस्थापित था।

जानकारी के अनुसार संतोष की ड्यूटी पंचायत चुनाव में पड़ी थी। वह काम पर जाने के लिए तैयार हो रहा था तभी चक्कर आ गया और वह गिर गया।गिरने के बाद खून की उल्टी भी की। बाद में संतोष सिंह को सदर अस्पताल लाया गया।यहां से बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया लेकिन इलाज के क्रम में उसने दम तोड़ दिया।मृतक जवान बिहार के हाजीपुर का रहनेवाले थे। घटना की सूचना पर सर्जेन्ट मेजर राजीव रंजन, पुलिस संघ के अध्यक्ष रामनारायण चौधरी, मंत्री जितेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष सतेन्द्र पासवान के अलावा पुलिस मेंस एसोसिशन के सभी पदाधिकारी पहुंचे थे। पुलिस संघ के पदाधिकारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि ड्यूटी पर जाने के लिए जवान तैयार हो रहा था और उसी वक्त गिर गया जिसके बाद अस्पताल में मौत हो गई।

इधर दूसरी तरफ एसपी आवास में कार्यरत जवान अनूप लकड़ा सड़क दुर्घटना में घायल हो गया है।बताया जाता है कि अनूप ड्यूटी के लिए जा रहा था रास्ते में ट्रक ने चकमा दे दिया और बाइक से गिर गया।अनूप के सिर व पैर में चोट लगी है।अनूप का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।