गिरिडीह:नशेड़ी युवक ने एक व्यक्ति की पत्थर से मारकर हत्या कर दी,आरोपी को लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले….

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में एक नशेड़ी ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी।बताया जाता है कि डेंडराईट के नशे में करण सिंह नामक युवक ने शुक्रवार की सुबह कांटी फैक्ट्री कर्मी 40 वर्षीय बच्चू रजक की हत्या कर दी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ा और मामले की जानकारी नगर थाना प्रभारी को दिया तो पुलिस भी घटनास्थल पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर थाना ले गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी युवक करण सिंह और मृतक के बीच कोई दुश्मनी नहीं था,आरोपी युवक नशे का शिकार था तो इसी नशे के कारण उसने बच्चू रजक पर जानलेवा हमला किया।जिससे बच्चू की मौत सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में हो गई।

मृतक बच्चू घटना के वक्त ड्यूटी के लिए जा रहा था की पीछे से डेंडराईट सूंघता आ रहा आरोपी युवक करण ने उस पर किसी बड़े पत्थर से वार कर दिया। इस दौरान स्थानीय लोग ने जब हल्ला किया। तो मृतक का बेटा चंदन रजक भी घर से कुछ दूर हुए घटनास्थल पहुंचा,तो देखा की पिता लहुलहान सड़क पर गिरे पड़े हुए हैं।उसे तुरन्त सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के क्रम बच्चू रजक की मौत हो गई जानकारी के अनुसार आरोपी युवक अक्सर डेंडराईट पीता है,और शास्त्री नगर में ही कई लोगों को पीट कर जख्मी कर चुका है।