एक ही परिवार के चार लोगों को कंटेनर ने कुचला, एक की मौत,तीन घायल..

 

गिरिडीह।झारखण्ड गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र में एनएच पर एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। जिसमें एक ही परिवार के 4 सदस्यों को एक कंटेनर ने अपनी चपेट में ले लिया है। इस घटना में एक महिला की मौके पर हीं मौत हो गई है जबकि तीन लोग घायल हैं।जिसमें एक महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है।घटना के बाद विरोध में लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया है।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच चुकी है। बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।बताया जाता है कि रोड क्रॉस करने के दौरान यह घटना घटी है। इस घटना में कंटेनर की चपेट बगोदर के दामा गांव के ही एक परिवार के चार सदस्य आ गए हैं। इधर घटना के बाद ड्राइवर कंटेनर को मौके पर ही खड़ा कर फरार हो गया है।

बताया जाता है कि माँ और बेटी कंटेनर के नीचे आ गए।इससे माँ की मौत हो गई, जबकि बेटी गंभीर रुप से घायल हो गई है। वहीं घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं। बताया जाता है कि इस घटना में बुधनी देवी की मौत हो गई है,जबकि चमेली देवी, अंकित कुमार एवं क्षितिज पंडित घायल हैं। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे।पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का काम कर रही है।