पलामू में सड़क दुर्घटना में चार बच्चों समेत पांच की मौत,तेज रफ्तार ने स्कॉर्पियो ने बच्चे की झुंड को रौंद दिया..

पलामू।झारखण्ड पलामू जिले में गणतंत्र दिवस का जश्न शाम होते-होते मातम में बदल गया। नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में भीषण हादसा हुआ है। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई।मरने वालों 4 बच्चे हैं।जबकि कुछ बच्चे घायल भी हुए हैं।हादसा नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में बुआ है।जहां तेज तेज रफ्तार स्कोर्पियो ने बच्चों के झुंड को रौंद दिया।इस घटना में 5 लोग मर गए।मरने वालों में चार बच्चे हैं,जबकि एक स्कॉर्पियो का ड्राइवर है। घटना की जानकारी मिलने के बाद नौडीहा बाजार थाना प्रभारी अमन कुमार मौके पर पंहुच गए।स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है। घायलों को इलाज के लिए MMCH भेजा गया है।

बताया जाता है कि बिशुनपुर के अरविंद मिस्त्री नामक शख्स के यहां बेटा हुआ था।बेटे की मुहजुठी का रस्म रखा गया था। रस्म के दौरान बच्चों का झुंड मौके पर मौजूद था।तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बच्चों के इस झुंड को रौंद दिया।इस घटना में मौके पर ही चार बच्चों की मौत हो गई। स्कॉर्पियो ने रोड से करीब 30 मीटर दूर बच्चो रौंदा है।जख्मी गौरव ने बताया कि सब कुछ इतनी तेजी से हुआ कि कुछ पता नहीं चल पाया।होश में आने के बाद उसे कुछ भी याद नहीं है।बस उसे अहसास हुआ था कि तेज गति से कोई चीज उनके तरफ आई थी।

नौडीहा बाजार थाना प्रभारी अमन कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया है, जबकि जख्मी को इलाज के लिए एमएमसीएच भेजा गया है। जानकारी के अनुसार घटना से दो किलोमीटर पहले स्कोर्पियो ड्राइवर ने एक गाय को रौंदा था। इस घटना में गाय की मौत हो गई थी। गाय को मारने के बाद स्कॉर्पियो ड्राइवर बिशुनपुर की तरफ तेज रफ्तार से भाग रहा था। इसी क्रम में उसने बच्चों को रौंद दिया।घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए।सरस्वती पूजा और मुहजूठी की खुशियां मातम में बदल गई।

विशुनपुर के रहने वाले चार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं गाड़ी के पलटने से ड्राइवर की भी मौत हो गयी।इस हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों में आशीष कुमार, नीतीश कुमार, विवेक कुमार, फिरोज अंसारी सहित स्कार्पियो का चालक शामिल है.वहीं, एक युवक गौरव की स्थिति नाजुक बनी है।गौरव का इलाज मेदनीनगर में चल रहा है।