Jharkhand:ट्यूशन जा रहीं छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और मारपीट मामले में टाइगर गिरोह के पाँच अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद.

चतरा।ट्यूशन जा रहीं छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और मारपीट मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।एसपी ऋषभ कुमार झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित टाइगर गिरोह के अपराधी उत्तम यादव समेत पांच आरोपी को गिरफ्तार किया है।गौरतलब है कि आरोपियों के द्वारा छेड़खानी, मारपीट और गाली-गलौज का वीडियो वायरल होने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने मुख्य आरोपी उत्तम यादव समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।सभी आरोपी टाइगर ग्रुप के हैं। अपराधी उत्तम यादव की निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से एक देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और दो बाइक जब्त किया है।

ट्यूशन जा रहीं थी छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना के बाद, एसपी ऋषभ कुमार झा ने एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित किया था।जिसके बाद पुलिस के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया गया और घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हुए मुख्य आरोपी उत्तम यादव के खिलाफ कई थानों में आर्म्स एक्ट समेत कई मामले दर्ज हैं।

बता दें गुरुवार को सदर थाना क्षेत्र झुमड़ा मोहल्ले में ट्यूशन जा रहीं दो छात्राओं के साथ आरोपियों ने छेड़खानी की थी. छात्राओं द्वारा विरोध करने पर टाइगर ग्रुप प्रतिबंधित आपराधिक गिरोह के अपराधी उत्तम यादव और दो अन्य युवकों ने छात्राओं के साथ गाली-गलौज और मारपीट की थी.छात्राओं के साथ हुए छेड़खानी और मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया था।वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने संज्ञान में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी थी।जिससे सभी आरोपी शुक्रवार देर शाम तक गिरफ्तार कर लिया था।