दुमका:डाक कर्मचारी ने की आत्महत्या,जांच में जुटी है पुलिस, बोकारो का रहने वाला था मृतक

 

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले में एक डाककर्मी ने आत्महत्या कर ली।बताया जा रहा है कि 24 वर्षीय एक डाककर्मी राकेश महता ने अपने किराये के मकान में खुदकुशी कर ली। यह घटना रविवार की देर शाम की है। डाककर्मी दुमका शहर के रसिकपुर सोनुवाडंगाल मोहल्ले में रह रहा था। घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

डाक कर्मी मूल रूप से बोकारो जिला के चास थाना अंतर्गत दुधरी टोला गांव का निवासी था। वह वर्तमान में दुमका के सदर प्रखंड के कोरैया गांव स्थित पोस्ट ऑफिस में पदस्थापित था। आत्महत्या करने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है और न ही पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट मिला है।

घटना की खबर मिलने पर दुमका एसडीपीओ विजय कुमार महतो, नगर थाना प्रभारी अमित लकड़ा के अलावा अन्य कई पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और छानबीन करने में जुट गए। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल की वीडियोग्राफी की गई और फिंगर एक्सपर्ट को बुलाया गया। वीडियो रिकॉर्डिंग के बाद ही शव को नीचे उतारा गया।पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी उसके परिजनों को भी दे दी गई। आज सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजनों से पूछताछ और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ स्पष्ट हो पाएगा।