केरेडारी आगजनी और फायरिंग मामले की जिम्मेवारी विकास तिवारी गिरोह के विपिन पांडेय ने लिया,दी चेतावनी…अनदेखा करने की भूल ना करें….

 

राँची।झारखण्ड के हजारीबाग जिले के केरेडारी में पांच हाइवा में हुई आगजनी की घटना का विकास तिवारी गिरोह ने जिम्मा लिया है। गिरोह ने पोस्टर जारी कर चेतावनी दी है कि अनदेखा करने की भूल न करें। बता दें कि सोमवार की देर रात करीब दो बजे हथियारबंद अपराधियों ने केरेडारी एनटीपीसी खनन माइंस से कोयला ढुलाई में लगी पीएनएम कंपनी के पांच हाइवा को आग के हवाले कर दिया था। जिन पांच हाइवा में आगजनी की गयी थी, उसमें तीन ओडिशा और दो हजारीबाग के नंबर हैं। इस आगजनी की घटना में पांचों वाहनों की केबिन और इंजन जलकर राख हो गयी। हथियारबंद अपराधियों ने भय उत्पन्न करने के लिए एक वाहन में दो-तीन राउंड फायरिंग भी की है।

इधर पोस्टर जारी होने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।सोशल मीडिया में वायरल पोस्टर में लिखा है कि “केरेडारी चट्टी बरियातू कोल माइंस से ट्रांसपोर्ट कर रही हाइवा में आगजनी और गोलीबारी की हुई घटना की जिम्मेवारी मैं बिपिन पांडेय लेता हूं।इस बात को बताने आया हूं कि अनदेखा करने की भूल ना करे।” नीचे निवेदक बिपिन पाण्डे लिखा हुआ है।