धनबाद:तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो ने किया ओवरटेक,गोलगप्पा ठेला गाड़ी को चपेट में ले लिया,एक बच्चा और गोलगप्पा बेचने वाले कि मौत

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है।जिले के ईस्ट बसूरिया ओपी अंतर्गत झारखण्ड पब्लिक स्कूल के समीप तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ओवरटेक करने के क्रम में सड़क किनारे गुपचुप ठेला गाड़ी को अपने चपेट में ले लिया। जिससे गुपचुप बेचने वाले और एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई है।एक घायल का इलाज चल रहा है।यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बताया जा रहा है कि झारखण्ड पब्लिक स्कूल के सामने एक गुपचुप का ठेला खड़ा था,एक युवक गुपचुप खा रहा था,तभी रंगूनी की ओर से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो एक ऑटो को ओवरटेक करने लगी।इस दौरान चालक ने स्कॉर्पियो से नियंत्रण छोड़ दिया और स्कॉर्पियो ने गुपचुप ठेला को अपने चपेट में ले लिया। स्कॉर्पियो की तेज टक्कर से ठेला गाड़ी बगल के खेत में जा गिरी। गुपचुप खाने वाला युवक स्कॉर्पियो की टक्कर से बीच सड़क पर जा गिरा। ठेले को टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो का ड्राइवर बाहर निकला और भाग निकला।

बताया गया कि स्थानीय लोगों ने ड्राइवर का पीछा किया और पकड़ लिया स्थानीय लोग चालक को घटनास्थल पर ले गए।यहां स्कॉर्पियो की टक्कर से सड़क के दूसरी ओर एक दस साल का बच्चा छोटू कुमार घायल हो गया था।जिसे बाद में स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला। हालांकि इसी दौरान ड्राइवर चकमा देकर फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोग गुपचुप दुकानदार राजकुमार ,मेघलाल और छोटू को इलाज के लिए अस्पताल ले गए।जहां राजकुमार तथा मासूम बच्चे छोटू की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इधर घटना स्थल पर पर भारी भीड़ जमा हो गई।घटना की सूचना पाकर लगभग आधा घंटा बाद ईस्ट बसूरिया पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर थाने ले आई।ईस्ट बसूरिया पुलिस ने भीड़ को शांत कराया और रास्ते को खुलवाया।