धनबाद:अवैध कोयले के कारोबार पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध कोयला लदा दो हाइवा जब्त,तीन गिरफ्तार

 

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद पुलिस ने अवैध कोयले के कारोबार के खिलाफ जारी मुहिम में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। वरीय पुलिस अधीक्षक हृदीप जनार्दनन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने धनबाद थाना अंतर्गत बस स्टैंड के समीप से अवैध कोयला लदा दो हाइवा वाहन को जब्त किया है।

गुप्त सूचना के आधार पर मिली जानकारी के बाद पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) दीपक कुमार के नेतृत्व में धनबाद थाना व बैंकमोड़ थाना की पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए शनिवार देर रात धनबाद थाना अंतर्गत बस स्टैंड के समीप से अवैध कोयला लोड दो हाइवा को जब्त किया।दोनों गाड़ी से करीब 40 टन अवैध कोयले को भी जब्त किया गया है।

पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में गोविन्द कर्माकर, संतोष भूयाँ व नारायण बाउरी शामिल है।इसके अतिरिक्त अन्य अभियुक्त अशोक सिंह व पिंटू सिंह की तलाश जारी है।अवैध कोयला लोड दोनों हाइवा एना कोलियरी/आउटसोर्सिंग से बैंक मोड़ होते हुए गोविंदपुर की तरफ जा रहा था तभी एसएसपी धनबाद को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है।

कार्रवाई के दौरान पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) दीपक कुमार, पुलिस निरीक्षक धनबाद थाना प्रमोद पाण्डेय, पुलिस निरीक्षक बैंक मोड़ थाना वकार हुसैन समेत अन्य जवान शामिल थे।