धनबाद:फुटबॉल खिलाड़ी प्रीति ने घर में की खुदकुशी,जांच में जुटी पुलिस

धनबाद।झारखण्ड में धनबाद जिले के सिंदरी के रांगामटिया रेनबो कल्ब क्रेसर बस्ती निवासी माधव गोप उर्फ गोपी गोप की 15 वर्षीया पुत्री प्रीति राउत ने रविवार को लगभग तीन बजे दोपहर में अपने झोपड़ीनुमा घर में फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली।सूचना मिलते ही पहुंची बलियापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया।मृतका के भाई करण ने बताया कि प्रीती फुटबॉल खिलाड़ी थी। उसने कई मेडल जीतकर परिवार का नाम रोशन किया था।इधर, बलियापुर एसआई अशोक कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।

प्रीति के भाई करण राउत ने बताया कि घर के सभी सदस्य अपने-अपने काम से बाहर गए थे। दादाजी और माँ घर के बाहर बैठे थे और प्रीति घर के अंदर बैठी हुई थी।घर के अन्य सदस्यों के घर लौटने पर देखा तो पाया कि नायलॉन रस्सी के सहारे प्रीति फंदे से झूल रही थी।आनन-फानन में उसे घरवालों ने उतारकर जमीन में लिटाया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।करण ने जानकारी दी है कि उसकी बहन की मृत्यु हो गयी है। प्रीती फुटबॉल खिलाड़ी थी और उसने कई मेडल जीतकर परिवार का नाम रोशन किया था। उसने ऐसा क्यों किया, इसका पता नहीं चल पाया है।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची बलियापुर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। बलियापुर एसआई अशोक कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।