लातेहार:जंगल में अज्ञात शख्स की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

 

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले के छिपादोहर थाना क्षेत्र अंतर्गत हेहेगड़ा रेलवे स्टेशन के निकट जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला।सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। डीएसपी वेंकटेश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम हेहेगड़ा के आसपास रहने वाले कुछ ग्रामीणों ने एक व्यक्ति का शव जंगल में देखा। शव से काफी अधिक दुर्गंध आ रही थी।जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा था कि शव यहां पिछले तीन-चार दिन से लटका हुआ हो। स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी धीरज कुमार के निर्देश पर पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा करने के बाद उसे कब्जे में ले लिया।

घटनास्थल से कुछ दैनिक उपयोग के सामान भी बरामद हुए हैं हालांकि मृतक का कोई आईडी प्रूफ नहीं मिलने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया है।आज शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

इधर इस संबंध में डीएसपी वेंकटेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या का मामला है या फिर आत्महत्या का। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान करने का भी प्रयास किया जा रहा है।फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि प्रथमदृष्टया यह मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है।पुलिस सभी संभावनाओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।