राँची के चिरौंदी में एक घर में मिला युवक और युवती का शव,इलाके में सनसनी फैल गई है…पुलिस जांच में जुटी है…

राँची।राजधानी राँची में एक घर से युवक और युवती का शव बरामद हुआ है।दोनों को शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है।यह मामला जिले के बरियातू थाना क्षेत्र के चिरौंदी का है। जहां गुरुवार को एक घर में एक युवक और युवती का शव बरामद किया गया है.मामले की जानकारी मिलने के बाद बरियातू पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है.एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. घर के जिस कमरे से युवक और युवती का शव बरामद हुआ है।वह अंदर से बंद था।मृतकों में युवती की पहचान गुमला की रहने वाली अन्नू टोप्पो के रूप में हुई है,जबकि खबर लिखे जाने तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

मकान मालिक ने दी पुलिस को घटना की जानकारी

जानकारी के मुताबिक युवती अन्नू चिरौंदी में रंजन सोरेन नाम के व्यक्ति के घर में किरायेदार के रूप में पिछले चार महीने से रह रही थी।युवती एक प्राइवेट कंपनी में काम किया करती थी।गुरुवार की सुबह जब दस बजे के बाद भी युवती अपने कमरे से बाहर नहीं निकली, तब मकान मालिक उसे देखने गए तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, खिड़की से देखने पर दोनों के शव दिखाई दिए, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने के बाद बरियातू पुलिस मौके पर जांच में जुटी हुई है। एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है ताकि तमाम तरह के सबूत इकट्ठा किए जा सके।

विवाद को लेकर आत्महत्या की जताई जा रही है आशंका

आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवक और युवती प्रेमी प्रेमिका थे और दोनों के बीच बुधवार की रात में किसी मामले को लेकर विवाद हुआ।जिसके बाद युवक ने युवती को मार डाला और फिर खुद आत्महत्या कर लिया।