चतरा:सड़क दुर्घटना में बेटी की मौत,माँ घायल, लोगों ने करीब तीन घंटे किया सड़क जाम…

 

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले के इटखोरी में सड़क हादसे में एक 12 वर्षीय लड़की मौत हो गई है और एक महिला घायल हो गई। मृतक की पहचान हसीना खातून पिता मोहम्मद हुसैन ग्राम डोडवा, थाना कटकमसांडी निवासी के रुप में हुई है। वहीं बताया जा रहा है कि घायल महिला सोनिया खातून मृतक की मां है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऑटो में सवार सभी लोग इटखोरी आ रहे थे कि तभी ट्रेलर ने ऑटो को टक्कर मार दी और ऑटो पलट गया।इस घटना के बाद घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।वहीं ट्रेलर ड्रावइर दुर्घटना के बाद ट्रेलर छोड़कर मौके से फरार हो गया।मृतक लड़की को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं ऑटो और ट्रेलर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।घटना की विक्रालता का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

सड़क दुर्घटना के बाद मौजूद लोगों ने जमकर हंगामा किया। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजा की मांग को लेकर शव के साथ सड़क जाम कर दिया। करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रहा।दुर्घटना की जानकारी मिलने पर बीडीओ सोमनात बंकिरा व थाना प्रभारी सूर्यप्रताप सिंह मौके पर पहुंचे।उन्होंने वहां मौजूद लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया।अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि मृतक को नियमानुसार मुआवाजा दिया जाएगा।आपको बता दें कि हाल-फिलहाल में चतरा में सड़क हादसे की संख्या में वृद्धि हुई है और लोगों की जान गई है।