#corona:कोरोना वायरस से रविवार को 4 और मौत हुई है,और राज्य में मरने वालों की संख्या 172 हो गया है!

राँची।झारखण्ड में कोरोना का कहर जारी है।कोरोना वायरस से रविवार को 4 और मौत हुई है।और राज्य में मरने वालों की संख्या 172 हो गया है।आज दिन ढाई बजे तक जमशेदपुर के मानगो के रहने वाले 54 वर्षीय एक कोरोना मरीज की मौत हुई है इन्हें सांस लेने में तकलीफ थी और 3 अगस्त को TMH में भर्ती कराया गया था जबकि 69 वर्षीय एक शख्स की भी मौत TMH में हुई है। ये भी कोरोना पॉजिटिव थे, इन्हें 7 अगस्त को TMH में भर्ती कराया गया और इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गय़ी।

वहीं रिम्स में भी 2 कोरोना मरीजों की मौत हुई है, जिसमें 64 साल की महिला हैं, ये डाल्टनगंज की रहने वाली थी. इन्हें 8 अगस्त की देर रात रिम्स लाया गया था, लेकिन कुछ ही घंटों में मरीज की मौत हो गयी।जबकि दूसरा कोरोना मरीज 57 साल का शख्स है। ये धनबाद के मनिटांड़ के रहने वाले थे. इन्हें 8 अगस्त को भर्ती कराया गया था लेकिन देर रात इस मरीज की मौत हो गयी। लेकिन अभी भी तक इस मरीज को कोविड संदिग्ध ही बताया जा रहा है।

शनिवार को आंकड़ा पहुंचा 17626

बता दें कि झारखण्ड में शनिवार को 1084 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले इनको मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमण का कुल आंकड़ा बढ़कर 17626 हो गया।

जबकि शनिवार को राज्य में कोरोना से 14 लोगों की मौत हुई। इसको मिलाकर राज्य में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़कर 172 हो गया है।