बुलेट सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी की,एक युवक की मौत,दो अपराधियों को स्थानीय लोगों ने दबोचा…

पटना।बिहार की राजधानी पटना के अतिव्‍यस्‍त करबिगहिया इलाके में शुक्रवार की दोपहर में गोलियों की आवाज से दहल उठा।बताया जाता है कि बुलेट में सवार होकर आए अपराधियों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी। इस दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। युवक वहीं के एक दुकानदार का पुत्र था। गोली मारने के बाद भाग रहे तीन में से दो अपराधियों को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। उनकी पिटाई कर दी। ऐन वक्‍त पर पहुंची जक्‍कनपुर थाने की पुलिस ने उन्‍हें भीड़ से छुड़ाकर अपने कब्‍जे में ले लिया।आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की बुलेट फूंक दी।

मिली जानकारी के मुताबिक करीब दो बजे दिन में करबिगहिया मस्जिद के पास बाइक सवार तीन युवक पहुंचे। वे फायरिंग करने लगे। इस दौरान बाइक से गुजर रहे राहुल कुमार नामक युवक को गोली लग गई। उसकी मौत हो गई। गोलीबारी से ट्रैफिक डिस्‍टर्ब हो गया। अफरातफरी मच गई। इस बीच अपराधी वहां से भागने लगे। लेकिन उनमें से दो को आसपास के लोगों ने दबोच लिया। सूचना मिलने पर जक्‍कनपुर थाने की पुलिस पहुंची। दोनों अपराधियों को कब्जे में लिया। घटनास्‍थल से पिस्‍टल और खोखे भी पुलिस ने बरामद किए हैं। इस बीच लोगों ने अपराधियों की बुलेट को आग के हवाले कर दिया।

वहीं स्‍थानीय दुकानदार के पुत्र की मौत के बाद लोगों के आक्रोश को देखते हुए काफी संख्‍या में पुलिस को वहां तैनात कर दिया गया है।