जीजा ने तीन दोस्तों संग मिलकर नाबालिग साली के साथ किया दुष्कर्म,चारों गिरफ्तार

डेक्स टीम:बिहार के सीतामढ़ी जिले में इंद्रजीत कुमार नामक एक शख्स ने अपनी 15 वर्षीय साली के साथ तीन दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया। घटना का पता तब चला जब लड़की किसी तरीके से चारों के चंगुल से जान बचाकर बाहर निकली। फिर रास्ते में गश्ती पर निकली पुलिस की नजर पड़ी तो पुलिस अपने साथ नाबालिग को थाने ले गई। गुरुवार की शाम प्रेसवार्ता में सीतामढ़ी एसपी ने जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 4 घंटे के अंदर पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान इंद्रजीत यादव, सौरव यादव, अनिल यादव और जय किशोर कुशवाहा के रूप में की गई है।

पीड़िता ने कहा कि इंद्रजीत पीड़िता का रिश्ते में जीजा लगता है। जिसके कारण दोनों की फोन पर हमेशा बातचीत होती थी। 12 जुलाई को पीड़िता को इंद्रजीत ने फोन कर सीतामढ़ी आने के लिए बोला। कहा कि आओ तुम्हारा रिश्ता किसी अच्छे घर में करा देंगे। उसके झांसे में आकर पीड़िता अपने घर पर किसी को बताए बिना रात 8:00 बजे घर से निकल गई।एसएसबी कैंप के पीछे इंद्रजीत पहले से बाइक लगाकर बैठा था। जिसके साथ वह बाइक पर बैठकर सीतामढ़ी शहर के अंबेडकर चौक स्थित उसके दोस्त के रूम में गई। इससे पहले इंद्रजीत ने कहा इस रूम में पहले से तीन लड़कियां हैं उनकी भी शादी करवानी है। हालांकि जब पीड़िता अंदर गई तो तीन लड़के अंदर पहले से बैठे हुए थे और आपस में बातचीत कर रहे थे। अंदर जाते ही आरोपियों ने गेट को लॉक कर दिया और बारी-बारी से चारों ने दुष्कर्म किया। इसी दौरान चारों को चकमा देकर पीड़िता किसी तरह फरार हो गई। रास्ते में गश्ती पर निकली पुलिस ने लड़की की हालत को देख पूछा तो पीड़िता ने सारी बात बताई। फिर पुलिस उसे थाने ले गई।

पुसिस ने तुरंत की छापेमारी

लड़की के द्वारा बताए गए पता पर पुलिस ने तुरंत छापेमरी की। इस दौरान सभी आरोपी मकान में ताला लगाकर फरार हो चुके थे। जिसके बाद सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी के निर्देश पर आरोपियों के मोबाइल नंबर को ट्रेस कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है।