बोकारो: दो लड़कियों बीच चढ़ा प्यार का परवान, अश्लील वीडियो दिखाकर समलैंगिक संबंध बनाने का आरोप

बोकारो। दो युवतियों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है जो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल,झारखण्ड के बोकारो जिले के कसमार थाना क्षेत्र में दो युवतियों के बीच प्रेम-प्रसंग एवं समलैंगिक संबंध का मामला सामने आया है। इसमें जहां एक युवती नाबालिग है जबकि दूसरी की उम्र 25 वर्ष है। इस इलाके में ये पहला मामला है।इधर नाबालिग के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पिछले दो दिनों से इस मामले को सुलझाने को लेकर कसमार पुलिस परेशान रही। मामला चाइल्ड लाइन की टीम के पास भी पहुंचा। नाबालिग को माता-पिता के संरक्षण में भेज दिया गया है, जबकि युवती को पीआर बॉन्ड भरवाकर छोड़ दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवतियां कसमार थाना क्षेत्र के ही अलग-अलग गांव की निवासी हैं तथा एक ही समुदाय की हैं। सिलाई सिखने के दौरान इन दोनों के बीच दोस्ती इस कदर समलैंगिक प्रेम में बदल गयी है कि अब दोनों किसी भी हाल में एक दूसरे से अलग रहने को तैयार नहीं हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार को जब नाबालिग लड़की अचानक घर से गायब हो गई तो परिजन परेशान हो गए। खोजबीन के क्रम में वह अपनी एक सहेली के घर पर मिली। सहेली के घर अपनी नाबालिग बेटी के बरामद होने के बाद उसके पिता ने मामले की शिकायत कसमार थाना को दी। वहीं पुलिस के बार-बार फोन करने के बाद युवती शुक्रवार की सुबह कसमार थाना पहुंची। मौके पर पहुंची चाइल्ड लाइन की टीम ने नाबालिग लड़की को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह हर हाल में अपनी प्रेमिका (सहेली) के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी थी। इधर दर्ज प्राथमिकी में नाबालिग लड़की के पिता ने उसे उसकी सहेली के चंगुल से मुक्त कराते हुए युवती पर कार्रवाई करने की मांग की है।

थाना में प्राथमिकी में बताया गया है कि उनकी बेटी को उसकी सहेली मुफ्त में सिलाई सिखाने के बहाने घर से ले जाती थी। इस दौरान पता चला कि वह उनकी बेटी को अश्लील वीडियो दिखाती थी और समलैंगिक संबंध भी बनाती थी। चार महीने पूर्व भी उनकी बेटी गायब हो गई थी,तब खोजबीन के दौरान दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया था। उन्होंने यह भी लिखा है कि उक्त युवती ने उनकी संझली पुत्री को भी घर की मर्जी के बगैर एक युवक के साथ भगाने में मदद की थी। कसमार पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम को मामला महिला थाना बेरमो के हवाले कर दिया है। इधर, चाइल्ड लाइन, सब सेंटर सहयोगिनी ने नाबालिग लड़की को शुक्रवार को बाल कल्याण समिति, बोकारो के समक्ष प्रस्तुत किया। बयान दर्ज करने के बाद उसे उसके माता पिता व बड़े भाई के संरक्षण में घर भेज दिया गया। जबकि युवती को कसमार पुलिस ने पीआर बॉन्ड भरवाकर छोड़ दिया है।