भाजपा नेता हत्याकांड:लेवी नहीं दिया तो कर दी हत्या,3 पिस्टल और 6 जिंदा गोली के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले में चर्चित भाजपा नेता सुमित केसरी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पालकोट थाना क्षेत्र से तीन देसी कट्टा और छह जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया,जबकि दो फरार हैं।जिनकी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।

इस सम्बंध में आज शुक्रवार को दिन के 12 बजे पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन कर एसपी ने पूरे मामले का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि लेवी की मांग को लेकर अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमें 4 अभियुक्त नारायण सिंह, पारस राम, वासिल इंदवार और मोहन गोप को गिरफ्तार किया गया है जबकि संजय उरांव और विक्रम सिंह फरार हैं। गिरफ्तार 4 अभियुक्तों में तीन का संबंध उग्रवादी संगठन पीएलएफआई से रहा है।

यहां बताते चले कि 9 जनवरी की रात रोकडे का मोड़ के समीप अज्ञात अपराधियों ने सुमित केसरी को गोली मारकर और पत्थर से कुचकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था, जिसकी इलाज के दौरान 14 जनवरी को मेडिका राँची में मौत हो गई। इसके बाद पुलिस लगातार एसआईटी टीम का गठन किया गया था।टीम के द्वारा लगातार छापामारी की जा रही थी और इसी दरमियान पुलिस को सफलता हाथ लगी। छापामारी टीम में एसडीपीओ बसिया, पुलिस निरीक्षक बसिया, थाना प्रभारी पालकोट सहित अन्य अधिकारी और जवान शामिल थे।।