बड़ी खबर:आग से झुलसी छात्रा अंकिता की इलाज के दौरान रिम्स में मौत,शाहरुख ने एकतरफा प्यार में पेट्रोल डालकर आग लगा दिया था..

राँची/दुमका।झारखण्ड के दुमका जिला में जिस युवती अंकिता पर आरोपी शाहरुख ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया था।युवती बुरी तरह झुलस गई थी।जिसका इलाज रिम्स में चल रहा था।उसकी रिम्स में इलाज के दौरान शनिवार देर रात करीब 2 बजे मौत हो गयी। वहीं इसकी पुष्टि दुमका जिला के नगर थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने भी कर दी है।बता दें पाँच दिन पहले छात्रा अंकिता कुमारी को एकतरफा प्यार में शाहरुख ने पेट्रोल डालकर जला दिया था। इधर अंकिता की मौत की जानकारी पाकर परिजन और आसपास के लोग दुमका जिले स्थित उसके घर पहुंच रहे हैं।

क्या है मामला
23 अगस्त को अंकिता जब नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मोहल्ले में अपने घर में सोई हुई थी। लगभग सुबह 5:00 बजे एक सिरफिरा युवक शाहरुख हुसैन खिड़की से लड़की पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी।जिससे वह गंभीर रुप से झुलस गयी, पहले उसका इलाज दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चला, बाद में रिम्स रेफर किया गया जहां शनिवार रात उसने दम तोड़ दिया।बताया जाता है कि आरोपी शाहरुख हुसैन अंकिता से एकतरफा प्यार करता था और जब अंकिता ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने इस जघन्य घटना को अंजाम दिया।

इस मामले का आरोपी शाहरुख हुसैन को पुलिस ने घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। घरवालों ने बताया था कि शाहरुख कहीं से अंकिता का फोन नंबर हासिल कर लिया था और बराबर उसे फोन कर दोस्ती करने और अपनी बात मनवाने का दबाव डालता था।लेकिन अंकिता उसे मना करती तो शाहरुख ने कहा कि अगर मेरा कहा नहीं मानोगे तो मैं तुम्हें जिंदा नहीं छोडूंगा और उसके बाद ही इस तरह की घटना घटी।