Ranchi: बड़े कारोबारी के भतीजे की तलाश में बंगाल पुलिस ने कांके रोड स्थित अपार्टमेंट में की छापेमारी

राँची।राजधानी राँची में बंगाल पुलिस को छापेमारी।बताया गया की एक बड़े कारोबारी के भतीजे की तलाश में पश्चिम बंगाल की पुलिस ने कांके रोड स्थित अपार्टमेंट में छापेमारी की है।जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल पुलिस ने राँची पुलिस की मदद से गोंदा थाना क्षेत्र स्थित कोयला विहार अपार्टमेंट में बुधवार को छापेमारी की।पुलिस ने कोलकाता के रहने वाले कुशल अग्रवाल की तलाश कर रही थी।कुशल पर अपनी ही पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने और दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज है। इस मामले में वह फरार चल रहा है।

बताया गया कि पश्चिम बंगाल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी कुशल राँची के गोंदा थाना क्षेत्र के कांके स्थित अपार्टमेंट में अपने एक रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ है। जिसके बाद पश्चिम बंगाल पुलिस पुलिस राँची पहुंची और गोंदा थाने की पुलिस के सहयोग से कांके रोड के कोयला बिहार अपार्टमेंट में छापेमारी की. हालांकि छापेमारी के दौरान पुलिस को आरोपी नहीं मिला।

कुशल ने अपनी पत्नी को प्रताड़ित किया था

जानकारी के अनुसार कौशल अग्रवाल, कोलकाता के डीएल खान रोड निवासी नरेश अग्रवाल का पुत्र है।कौशल पर अलीपुर थाने में आईपीसी की धारा 306, 498ए, 406, 304/13 के तहत अपनी पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज है।