उधार नहीं चुकाने पर घर में घुसकर पिस्टल की नोंक पर महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार..

 

 

चतरा।झारखण्ड की चतरा पुलिस ने उधार नहीं चुकाने पर पिस्टल की नोंक महिला से दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपी बलजीत यादव (पिता-बिहारी महतो) राजपुर थाना क्षेत्र के गड़िया गांव का रहने वाला है।उस पर गांव के ही एक महिला ने उधार नहीं चुकाने पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।पीड़िता ने महिला थाने में आवेदन देकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इस संबंध में महिला थाना कांड संख्या 9/24 के तहत मामला दर्ज किया गया।

एसडीपीओ संदीप कुमार सुमन ने दल बल के साथ शनिवार की शाम गड़िया गांव पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार किया।इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने बलजीत यादव से 20 हजार उधार लिया था।हर माह ब्याज के साथ पैसे दे रहे थे। इसके बावजूद आरोपी घर पहुंच कर तरह-तरह की धमकी दे रहा था। साथ ही मोबाईल नंबर मांगा, जब वह अपने पति का नंबर देना चाही, तो धमकी देने लगा।डर कर उसने अपना नंबर दे दिया। मोबाइल नंबर देने के बाद हर रोज फोन कर विभिन्न जगहों पर बुलाता था, लेकिन कहीं नहीं गयी।

18 मई की शाम सात बजे बलजीत उसके घर पर आया और पिस्टल दिखा कर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद इसकी जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने डर कर पति को घटना की जानकारी दी। पति के साथ 22 मई को महिला थाना पहुंच कर आवेदन दिया। महिला थाना प्रभारी ने आवेदन के आधार पर मामला दर्ज करने के बजाय आरोपी को नोटिस भेजा।आरोपी पर कार्रवाई नहीं हुई तो 13 जून को फिर थाना जाकर न्याय की गुहार लगायी, जहां से उसे भगा दिया गया। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा। इसके बाद 14 जून को मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।