धनबाद रेलवे स्टेशन के फुट ओवरब्रिज से एक व्यक्ति ने लगाई छलांग,ओवरहेड तार पर गिरने से बुरी तरह झुलसा…

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद रेलवे स्टेशन के फुट ओवरब्रिज से एक व्यक्ति ने शनिवार को छलांग लगा दी।बताया जा रहा है कि शख्स मालगाड़ी के आगे कूद गया,जिससे वो ओवरहेड तार की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया।व्यक्ति धनसार का रहने वाला है। घायल अवस्था में व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जाता है कि घायल व्यक्ति के पास मिले आधार कार्ड से पता चला उसका नाम प्रमोद अग्रवाल है। 48 साल के प्रमोद अग्रवाल धनसार के कांटा घर महावीर स्थान के पास रहता है। घरवालों से संपर्क करने पर भाई पवन अग्रवाल ने बताया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

मिली जानकारी के अनुसार,फुटओवर ब्रिज से नीचे कूदने वाला प्रमोद पहले ओवरहेड तार के ऊपर गिरा। फिर हाईटेंशन तार के जोरदार झटके से मालगाड़ी के ऊपर गिर गया। उसे छलांग लगाते देख प्रत्यक्षदर्शियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आरपीएफ को सूचना दी गई।सूचना पर ऑनड्यूटी आरपीएफ जवान शशि कुमार संतोष और स्टेशन के दूसरे कर्मचारी पहुंचे। उन्होंने प्लेटफार्म 3 और 4 के बीच लूप लाइन में लगी मालगाड़ी के एक वैगन के ऊपर बुरी तरह जख्मी हालत में पड़े व्यक्ति को उठाया और अस्पताल ले गए। आरपीएफ ने नीचे कूदने वाले के नशे में होने की आशंका जताई।