साहिबगंज में दशहरे के दिन एसबीआई मेन ब्रांच में लगी आग, मची अफरा-तफरी

 

साहिबगंज।झारखण्ड में साहिबगंज में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) में आग लग गई है। साहिबगंज शहर के चौक बाजार स्थित एसबीआई के मेन ब्रांच में शनिवार की शाम को आग लग गई। शाम को 5:45 बजे बैंक की तीसरी मंजिल पर लगी आग से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

देखते ही देखते आग की लपटें बाहर तक आने लगीं। आग लगने के कुछ ही देर के भीतर करीब 300 मीटर के दायरे में पूरा इलाका धुआं-धुआं हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन अग्निशमन पदाधिकारी को इसकी सूचना दी।करीब 45 मिनट के बाद दमकल के वाहन वहां पहुंचे और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में जुट गए।

सूचना मिलते ही साहिबगंज के शहर थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता भी भारतीय स्टेट बैंक (SBI) पहुंचे।आग लगने की खबर मिलते ही निचले तल्ले पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बारी-बारी से हथियार व अन्य सामान को वहां से हटाकर दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया।

करीब आधे घंटे बाद अग्निशमन विभाग ने आग पर काबू पा लिया आग लगने से कितने का नुकसान हुआ है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।जिस कमरे में आग लगी है, उसमें लोन डिपार्टमेंट से जुड़े कागजात रखे जाते हैं।उसी में फील्ड ऑफिसर के कार्यालय भी हैं।मौके पर मौजूद भगवती तंबाखू वाला, विकास गुप्ता, काली दास पाठक, गोपाल चोखानी, शौरब कुमार, सहित कई लोगों ने बताया कि उन्होंने सबसे पहले अपने स्तर से ही आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए थे। अग्निशमन विभाग की गाड़ी काफी देर से पहुंची।वहीं आग से कितना नुकसान हुआ है।कल ही पता चलेगा।