Ranchi:स्पा सेंटर में काम करने वाली एक युवती जान देने के लिए आतुर थी, घंटों चला ड्रामा,मुश्किल से बची जान….

 

राँची। राजधानी राँची में किशोरगंज चौक के पास स्थित एक बाइक के शोरूम के पास एक युवती के द्वारा हाई वोल्टेज ड्रामा किया गया।एक स्पा में काम करने वाली युवती एक बाइक शोरूम के ऊपर चढ़ कूदने ही वाली थी। लेकिन स्थानीय लोगों के द्वारा उसे बचा लिया गया।

हरमू रोड स्थित एक स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की एक शोरूम की बालकनी से कूदने की कोशिश की।हालांकि बाद में युवती की हिम्मत ने जबाब दे गया और वह बालकनी में ही फंस गई।इसके बाद स्थानीय लोगों ने वहीं के गार्ड्स के साथ मिलकर सुरक्षित बचा लिया। इस मौके पर मौजूद राँची पुलिस के ट्रैफिक जवानों में भी काफी सूझ-बूझ से काम लिया।इसी वजह से युवती की जान बच गई।

जान देने की कोशिश करने वाली युवती ने बताया कि वो एक स्पा सेंटर में काम करती है। कुछ दिन से उसके परिवार में काफी विवाद चल रहा है।जिसकी वजह से वह अपनी जान देने की कोशिश कर रही थी।लोगों के द्वारा उसकी जान बचा लिए जाने के बाद युवती पुलिस और आमलोगों से माफी भी मांगने लगी।

युवती के बालकनी में चढ़ कूदने की धमकी दिए जाने के बाद आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और युवती को नीचे कूदने से काफी देर तक रोके रखा। इस वजह से काफी देर तक हंगामा चलता रहा।

इस घटना को लेकर राँची के कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि फिलहाल युवती काफी डरी हुई है इसलिए उससे पूछताछ नहीं हो पाई है।स्पा सेंटर भी इस मामले को लेकर पूछताछ की गई है अगर मामला स्पा सेंटर से जुड़ा रहा तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।वहीं स्पा सेंटर के सभी लोग सेंटर बंद कर भाग निकला है।