Ranchi:अनियंत्रित टैंकर ऑटो और बाइक पर पलटा,बाइक सवार एक कि मौत, कई घायल…

राँची।जिले के पिठोरिया-पतरातू मार्ग पर राड़हा पुल के पास एक टैंकर अनियंत्रित होकर ऑटो और बाइक पर पलट गया। हादसे में बाइक सवार एक की रिम्स में मौत हो गई वहीं मृतक का भांजा, टैंकर और ऑटो चालक समेत सात लोग घायल हो गए। घटना शुक्रवार की सुबह नौ बजे की है। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो और बाइक दोनों क्षतिग्रस्त हो गए। घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

ग्रामीणों और पिठोरिया पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। मृतक 35 वर्षीय अश्फाक अंसारी मदनपुर गांव का निवासी था। हादसे में घायल भांजा शमशाद अंसारी उर्फ रोजन का इलाज कांके ब्लॉक चौक स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जबकि ऑटो चालक सहित चार यात्रियों का इलाज रिम्स में चल रहा है सभी की हालत खतरे से बाहर है। मृतक अशफाक अंसारी के छोटे भाई इम्तियाज अंसारी ने बताया कि अश्फाक और भांजा शमशाद राड़हा पंचायत के मुखिया से मिलने गए थे लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। वहीं टैंकर चालक मोहम्मद आशिफ उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का निवासी है। दुर्घटना में टैंकर चालक का पैर टूट गया है और रिम्स में इलाजरत है।ऑटो सवार पतरातू निवासी कुरैशा खातून, मीरा दसवी और शंकर प्रसाद दोनों भुरकुंडा थाना क्षेत्र के सौंदा के निवासी हैं।

इधर परिजनों के अनुसार अश्फाक अंसारी जीवन यापन के लिए पेंटिंग का काम करता था। उसके चार छोटे-छोटे बच्चे हैं। सबसे बड़ा बेटा 12 वर्ष और सबसे छोटा बेटा छह माह का है। मुखिया राजकिशोर मुंडा ने मृतक के आश्रितों को कांके सीओ से पारिवारिक लाभ योजना के तहत तत्काल मुआवजा राशि का भुगतान करने का आग्रह किया है। वहीं पिठोरिया थाना प्रभारी गौतम राय ने बताया कि मृतक अश्फाक अंसारी के भाई इम्तियाज अंसारी के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।