गिरिडीह:अपराधियों ने लूटपाट के दौरान बैंक मित्र को मारी गोली, गंभीर हालत में राँची रेफर…

 

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में गोलीबारी की घटना हुई है।लूटपाट के दौरान घटना को अंजाम दिया गया है।इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी है।स्थानीय स्तर पर प्राथमिक इलाज किए जाने के बाद राँची रेफर कर दिया गया है।घायल व्यक्ति का नाम विश्वनाथ यादव है। यह घटना जिले के सरिया थाना क्षेत्र के औरवाटांड की है।

बताया जा रहा है कि विश्वनाथ यादव बैंक ऑफ इंडिया का बैंक मित्र है। केशवारी में उसका ग्राहक सेवा केंद्र है।बताया जाता है कि सोमवार को वह बैंक से रूपये की निकासी कर अपने सेंटर पर लौट रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो अपराधियों ने लूटपाट के दौरान उसे गोली मार दी है।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

गोली लगने के बाद विश्वनाथ यादव को सरिया के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी नर्सिंग होम पहुंचे एवं घायल का हाल चाल जाना। उन्होंने घटना को दुखद बताया है।उन्होंने एसपी दीपक कुमार शर्मा से भी बातचीत की है। अपराधियों के द्वारा दो लाख से अधिक रुपए भी लूट लिए गए हैं।

बताया जाता है कि अपराधी 2 लाख 89 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए।एसडीपीओ धनंजय कुमार राम मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि प्राथमिक इलाज के बाद उसे राँची रेफर कर दिया गया है।उसके बांए हाथ में गोली लगी है।