होटल के कमरे से मिला कंपनी के अधिकारी का शव, संदिग्ध परिस्थिति में मौत,जांच में जुटी है पुलिस….

 

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित होटल क्रूज के कमरे से कांड्रा स्थित अमलगम कंपनी के एक अधिकारी का शव संदिग्ध अवस्था में कमरे से बरामद किया गया है।घटना की जानकारी मिलने के बाद आदित्यपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अधिकारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांड्रा अमलगम कंपनी के अधिकारी समूर्ति रंजन दास बीते 4 अगस्त से क्रूज होटल के कमरा नंबर 315 में ठहरे हुए थे। इस बीच वे सोमवार की रात खाना खाने के बाद कमरे में सोने गए थे।मंगलवार सुबह उनका शव कमरे के बेड पर पड़ा हुआ मिला। मृतक मूल रूप से ओडिशा के खुरदा रोड निवासी थे।पुलिस द्वारा बताया गया कि मंगलवार सुबह देर तक जब कमरे से बाहर नहीं निकले तो उन्हें बार-बार टेलीफोन किया जा रहा था लेकिन फोन नहीं रिसीव करने के बाद होटल प्रबंधन द्वारा कमरा खोला गया तो वे बेड पर बेसुध पड़े मिले।

घटना के संबंध में आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह ने बताया है कि घटना के बाद होटल प्रबंधन द्वारा समूर्ति रंजन दास को टीएमएच अस्पताल ले जाया गया था।चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों की लिखित शिकायत के बाद आगे मामला दर्ज कर किया जाएगा।