मछली लदे वाहन और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, एक की मौत,दो घायल….

लातेहार।झारखण्ड लातेहार में सदर थाना क्षेत्र के करकट गांव के पास रविवार को लातेहार-डाल्टनगंज मुख्य मार्ग पर एक ट्रक और पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर हो गई।इस घटना में पिकअप पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।मृतक की पहचान पलामू जिले के बारीदुआ गांव निवासी गोल्डन खान के रूप में हुई है।जबकि घायलों की पहचान पलामू निवासी नीरज कुमार और चंदन कुमार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार राँची से मछली लेकर पिकअप वाहन पलामू की ओर जा रही थी।इसी दौरान लातेहार सदर थाना क्षेत्र के करकट के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से पिकअप वाहन की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप वाहन के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।जिस कारण पिकअप पर सवार सभी लोग गाड़ी में ही फंस गए। बाद में स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।एक की मौत हो गई थी और दो गंभीर रूप से घायल थे।

स्थानीय लोगों की माने तो जिस स्थान पर वाहनों की टक्कर हुई है वहां पर सड़क पूरी तरह सीधी और सपाट है।इसी कारण दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वाहन की रफ्तार काफी तेज थी।ट्रक भी विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रहा था। इसी बीच अचानक दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर हो गयी।स्थानीय लोगों के द्वारा ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वाहन चालक को झपकी आ गई होगी। जिस कारण अनियंत्रित होकर दोनों वाहनों में टक्कर हो गयी।

इधर शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया है।थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिन्हा ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इधर घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को भी दे दी गई।उसके बाद परिजन लातेहार पहुँचे।