पति ने की आत्महत्या तो गर्भवती पत्नी ने भी छत से छलांग लगाकर दे दी जान,दर्दनाक हादसे से इलाके के लोग अचंभित….

 

चतरा।झारखण्ड के चतरा शहर के नगवां मुहल्ला में रहने वाले कुलदीप सिंह और उसकी गर्भवती पत्नी रश्मि कुमारी ने शुक्रवार को आपसी विवाद में आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच बीते कई दिनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।इसके बाद गुरूवार की देर रात पति ने जहर खा लिया।जिससे उसकी अस्पताल में मौत हो गयी।इसके बाद उसकी पत्नी ने शुक्रवार की सुबह छत से छलांग लगाकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली।

मृतक कुलदीप सदर थाना क्षेत्र के लोवागड़ा का रहने वाला था। वहीं पत्नी औरंगाबाद जिले के नवी नगर की रहने वाली थी। दोनों की शादी एक साल पूर्व हुई थी। कुलदीप रिटायर्ड फौजी सह मंडलकारा चतरा के कक्षपाल अनूप नारायण सिंह के छोटे बेटा था। वहीं, उसकी पत्नी रश्मि कुमारी आठ माह की गर्भवती थी। घटना की सूचना पाकर चतरा थाना प्रभारी विपिन कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया गया।लोगो ने बताया कि विवाद के बाद कुलदीप ने जहर का सेवन कर लिया था। जिससे उसकी स्थिति बिगड़ने लगी। आनन फानन में उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इसके बाद रश्मि कुमारी ने भी छत से छलांग लगा ली। जिसके बाद उसे भी इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया गया था,लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद घर के बाहर लोगों की भीड़ लग गयी।थाना प्रभारी ने कहा कि आत्महत्या के कारणो की जांच की जा रही है।वहीं दूसरी ओर आस पास के लोग एक साथ पति-पत्नी की मौत से अचंभित हैं।सभी आत्महत्या के कारणों की अपने अपने स्तर से चर्चा करते नजर आए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि कुलदीप हीरो शो रूम में काम करता था।