गोड्डा में नाबालिग छात्रा के साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म,तीनों आरोपी गिरफ्तार…

 

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिला में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। गुरुवार देर रात नगर थाना क्षेत्र में हॉस्टल में रह रही नाबालिग छात्रा के साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गये।शुक्रवार को शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।

बताया जाता है कि गुरुवार देर रात को तीन युवकों द्वारा उसको जबरन स्कूटी पर बैठा लिया और एक पुराने मकान में उसे ले गये। इसके बाद उन लड़कों ने उसके साथ हैवानियत बरती।इसके बाद सभी लड़के जल्दबाजी में उसे अनजान जगह पर अकेला छोड़कर मौके से फरार हो गये। इसके बाद नाबालिग छात्रा उस अनजान स्थान से किसी प्रकार घर तक पहुंच पाई और परिजनों को सारी बातें बताई।

शुक्रवार को सुबह पीड़िता की माँ ने नगर थाना पहुंची और इस घटना की शिकायत दर्ज करायी। जिसके बाद पुलिस के द्वारा वैज्ञानिक साक्ष्य के आधार पर तीनों को पकड़ लिया गया।इनमें एक लड़का नाबालिग है, उसे भी निरुद्ध किया गया।आरोपी दो लड़कों में आलोक आनंद उर्फ छोटू मुफ्फसिल थाना कुर्मीचक का रहने वाला है।वहीं दूसरा आरोपी अमन कुमार उर्फ बॉबी गांधीनगर नगर थाना का रहने वाला है। पुलिस के द्वारा घटनास्थल से लड़कों का सामान और स्कूटी भी बरामद किया है।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए नगर थाना प्रभारी दिनेश महली ने बताया कि पीड़िता की ओर से शिकायत दर्ज होने के बाद मामले में त्वरित कार्रवाई की गयी।सामूहिक दुष्कर्म के सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया है।इनमें से एक आरोपी नाबालिग है।