राँची में दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला से घर के पास ही चेन छिनतई, चोर-चोर चिल्लाती रह गई महिला….

 

राँची।राजधानी राँची के कांके रोड पर दिनदहाड़े अपराधियों ने घर के सामने ही बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन छिनतई कर ली और वहां से फरार हो गए। बुजुर्ग महिला चोर-चोर चिल्लाती रही लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। छिनतई की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज देखकर लगता है शहर में स्नैचरों को पुलिस का जरा सा भी डर नहीं है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

कांके थाना क्षेत्र के जगतपुरम स्थित ग्रीन हेरिटेज में रहने वाली बुजुर्ग महिला उषा तिवारी की सोने की चेन बाइक सवार हेलमेट पहने दो अपराधियों ने दिनदहाड़े उनके अपार्टमेंट के ठीक सामने छीन ली।उषा तिवारी ने बताया कि उनके घर में शादी समारोह है, जिसके लिए वह कुछ सामान खरीदने बाजार गई थीं।इसी बीच वह किसी काम से अपने अपार्टमेंट लौटने लगीं, तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने उनका पीछा किया और उनमें से एक ने बाइक से उतरकर उनके गले से सोने की चेन छीन ली और फरार हो गए।

उषा तिवारी ने बताया कि उन्होंने कुछ दूर तक अपराधियों का पीछा भी किया, लेकिन बाइक पर सवार होने के कारण वे भागने में सफल रहे।उन्होंने आसपास के लोगों को मदद के लिए भी बुलाया, लेकिन जब तक लोग बाहर निकलते, दोनों अपराधी तेज रफ्तार से भागने में सफल रहे।

घटना की सीसीटीवी फुटेज

दोनों अपराधी बुजुर्ग महिला का काफी देर से पीछा कर रहे थे, यह सीसीटीवी फुटेज देखने से साफ पता चल रहा है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बुजुर्ग महिला अपने अपार्टमेंट के गेट तक पहुंचने से पहले ही दोनों अपराधी अपने बाइक को उनके अपार्टमेंट के गेट के पास से मोड़कर वापस चले जाते हैं और जैसे ही महिला अपने अपार्टमेंट के ठीक सामने पहुंचती है, उनकी सोने की चेन छीन ली जाती है।

बताया कि उन्होंने मामले को लेकर कांके थाने में लिखित आवेदन दिया है। सीसीटीवी फुटेज के साथ ही जिस बाइक पर अपराधी आए थे उसका नंबर भी पुलिस को उपलब्ध करा दिया गया है।कांके थाना प्रभारी रामकुमार वर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधी की तलाश की जा रही है।