युवक को घर के पास सिर में गोली मारी,फिर अस्पताल पहुंचाकर फरार हो गया, पुलिस ने 2 को उठाया…

 

जमशेदपुर जमशेदपुर के जुगसलाई थाना अंतर्गत बलदेव बस्ती निवासी करण सिंह (19) को अपराधियों ने रविवार (23 जून) को सुबह-सुबह गोली मार दी। गोली करण के सिर में लगी।करण को टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। करण की हालत गंभीर बताई जा रही है।गोली मारने के बाद अपराधियों ने उसे टीएमएच पहुंचाया और वहां से फरार हो गए।घटना के संबंध में बताया गया है कि बलदेव बस्ती स्थित अपने घर के बाहर बलदेव पानी भर रहा था। इसी दौरान छाया नगर के दो युवक बाईक से आए और उससे कहा कि बलदेव बस्ती के ही प्रह्लाद के घर चलना है।

प्रह्लाद के घर जाने के बाद किसी पुराने विवाद की वजह से युवकों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान एक युवक ने हथियार निकालकर करण के सिर में गोली मार दी।सूचना है कि घटना के बाद गोली मारने वाले युवक ने ही करण को इलाज के लिए जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल ले गए।फिर सभी वहां से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद करण की माँ और आस-पड़ोस के लोग घटनास्थल पर पहुंचे।यहां उन्हें मालूम हुआ कि युवकों के बीच मारपीट हुई और बाद में गोली चली।इसके बाद सभी लोग टीएमएच पहुंचे।सुबह-सुबह हुई फायरिंग की सूचना मिलने पर जुगसलाई थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने इस मामले में 2 युवकों को हिरासत में लिया है।

आसपास और परिवार के लोगों ने बताया कि करण पीएनएम मॉल में काम करता है। वह अपनी मां के साथ जुगसलाई बलदेव बस्ती में रहता है।