ATM काटकर 25 लाख की चोरी,गाड़ी हुआ खराब तो रुपये छोड़ भागे अपराधी…

 

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के बसिया प्रखंड के कोनबीर में स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम से 25 लाख रुपये की चोरी कर ली गयी।चोरों ने गैस कटर मशीन से एटीएम मशीन को काटकर घटना को अंजाम दिया। इसके बाद उसमें आग लगा दी। हालांकि चोर उस पैसे को लेकर भागने में असफल रहे।सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने पहले बसिया प्रखंड निवासी संजय चौधरी के मालवाहक ट्रक की चोरी की। इसके बाद उसी ट्रक से कोनबीर स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम आये और 25 लाख रुपये की चोरी कर ली। फिर उसी ट्रक से सभी लोग फरार हो गये इस दौरान चोरी की गयी ट्रक कामडारा प्रखंड के बाकूटोली मोड़ के पास शॉर्ट सर्किट हो गयी और स्टार्ट बंद गया।पकड़े जाने के डर से सभी लोग चोरी के पैसे को उसी ट्रक में छोड़कर फरार गये।

रविवार की सुबह जब लोगों ने एटीएम का ताला टूटा हुआ देखा तो इसकी सूचना बसिया थाने को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ नजीर अख्तर, थाना प्रभारी सुनील रविदास दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए। इस घटना के बाद आसपास के लोग सकते में आ गये हैं आरोपियों की धर पकड़ के लिए पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है।