12 वर्षीय छात्र तुषार अपहरण-हत्याकांड:आगजनी कर बिहटा-पटना और बिहटा-सरमेरा रोड जाम,सड़क पर जमकर हंगामा..

पटना।बिहार के पटना जिले के बिहटा में हुए 12 वर्षीय तुषार अपहरण-हत्याकांड को लेकर आज सुबह से बवाल हो गया है। आक्रोशित लोगों ने सोमवार सुबह-सुबह ही बिहटा-पटना मुख्य पथ और बिहटा-सरमेरा रोड को जाम कर दिया है। हत्या से गुस्साए लोग आगजनी कर रहे हैं। अपराधी को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

बता दें पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव से अपहृत 12 वर्षीय तुषार की अपहरणकर्ता ने हत्या कर दी थी।इस घटना को अंजाम किसी और ने नहीं, बल्कि जिस स्कूल व कोचिंग में तुषार पढ़ता था, उसी के संचालक सह शिक्षक मुकेश कुमार ने दिया है। मुकेश पर 20 लाख रुपये का कर्ज था।इसे चुकाने के लिए उसने अपहरण किया और फिर फिरौती की मांग की थी।फिरौती मांगने के पहले ही अपहरण के एक ही घंटे के बाद शिक्षक मुकेश ने तुषार की हत्या कर दी थी।

छह बेटियों के बाद हुआ था तुषार

बेटे तुषार की हत्या के बाद परिवार टूट चुका है।पेशे से शिक्षक राजकिशोर के परिवार में काफी मन्नतों और छह बेटियों के बाद दो मार्च, 2011 को एक बेटा हुआ।इकलौते भाई तुषार की हत्या से सभी बहनें सदमें में हैं। उसकी हत्या से 14 दिन पहले उसके परिजनों ने दो मार्च को धूमधाम से उसका जन्मदिन मनाया गया था।