पति से कहासुनी के बाद महिला ने जहर खाकर जान दे दी..

 

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के कैराबाड़ी गांव में पति से कहासुनी के बाद महिला कौशल्या देवी (33) ने जहर खाकर जान दे दी है वह कैराबाड़ी निवासी विकास पंडित की पत्नी थी।महिला के जहर खाने के बाद उसके ससुराल पोड़ैयाहाट के कैराबाड़ी से सीधे गोड्डा सदर अस्पताल लाया गया था, जहां देखते ही चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार महिला के पति से किसी बात को लेकर बकझक हुई थी।पति विकास पंडित झंझट करने के बाद घर से निकल गया था।इस बीच महिला ने जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने के बाद चिल्लाने लगी। इस पर बेटा आया। बेटे ने मायके पक्ष को इसकी सूचना दी। महिला का मायके मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुर्मीचक गांव है, जहां से लोग गये तब जाकर महिला को बेहोशी हालत में सदर अस्पताल पहुंचाया। पर जहर खाने के बाद स्थिति बिगड़ गयी थी।सदर अस्पताल में महिला के न तो पति थे न ही ससुराल पक्ष के अन्य लाेग। महिला को दो लड़का है। सदर अस्पताल पहुंचे अस्पताल की ड्यूटी में लगे पुलिस पदाधिकारी दुर्गा यादव ने बच्चों से पूछताछ की बच्चों ने ही बताया कि पिता से झगड़ा होने के बाद उसकी मां ने जहर का सेवन कर लिया। शाम होने के कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका।रविवार को पोस्टमार्टम कराया जायेगा।

इधर मायके पक्ष के लोगों ने बताया कि महिला के इलाज में भी देरी की गयी थी।यदि पोड़ैयाहाट ले जाया जाता तो कम से कम प्राथमिक उपचार किया जा सकता था।