पति की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार,भेजा जेल

 

खूँटी।झारखण्ड के खूँटी जिले के रनिया थाना क्षेत्र के उसराम बेलटोली में सोमलाल सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी राधिका देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी से पूछताछ की, जिसके बाद उसे खूँटी उपकारा भेज दिया। पूछताछ में पुलिस के सामने उसने अपना जुर्म स्वीकार किया है। पूछताछ में उसने बताया है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था। इससे तंग आकर उसने सो रहे पति पर बसिला से हमला कर दिया,जिससे उसकी मौत हो गयी।

इस संबंध में तोरपा सर्किल इंस्पेक्टर अशोक सिंह ने बताया कि रविवार सुबह रनिया थाना पुलिस को गंझु टोली के ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि गांव में एक पत्नी ने देर रात अपने पति की हत्या कर दी है।सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और पति के शव के पास बैठी आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर थाना ले आई है. आरोपी का नाम राधिका देवी है।वहीं मृतक की पहचान सोमालाल सिंह (45) के रूप में की गई है।

पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद बताया कि पति-पत्नी नशे के आदि थे और किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। शनिवार रात को भी दोनों में किसी बात पर नोक-झोंक हुई थी।इस बात पर पत्नी ने गुस्से में आकर घर में रखे बसीला से सिर में गंभीर वार कर पति सोमलाल सिंह की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि प्रक्रिया पूरी करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।