प्रेमिका को नहीं बुलाया तो बच्चे को कुएं में फेंका,पुलिस ने हत्या आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल….

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में बीते दिनों बच्चे की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।एक युवक ने 8 वर्षीय बच्चे से अपनी प्रेमिका को बुलाने को बोला था,बच्चे ने प्रेमिका को बुलाने से इनकार कर दिया।बाद में युवक ने बच्चे के साथ मारपीट की और बच्चे को कुएं में फेंक दिया।जिससे बालक की मौत हो गई थी।वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पलामू पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

दरअसल, पलामू के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के पिपरा घाघरा गांव में 12 अक्टूबर 2023 को 8 वर्षीय बालक का शव बरामद हुआ था। इसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए गांव के ही संदीप नामक युवक की जमकर पिटाई कर दी थी।जिसमें युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।ग्रामीणों के अनुसार संदीप नामक युवक के साथ बच्चे को देखा गया था।बाद में उसका शव बरामद हुआ था।

इधर पुलिस ने पूरे मामले में अनुसंधान करते हुए संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक ने पुलिस को बताया है कि घटना के दिन उसने बच्चे को अपनी प्रेमिका को बुलाने के लिए बोला था। बालक ने उसकी प्रेमिका को बुलाने से इनकार कर दिया था।जिसके बाद उसने बालक की पिटाई कर बालक को कुएं में फेंक दिया था।जिससे बालक की मौत हो गई थी।

मृतक बच्चे का नाम संदीप है और वह गांव के स्कूल में पढ़ाई करता था।हत्या का आरोपी युवक बच्चे का पड़ोसी है।इस संबंध में हरिहरगंज थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया कि बालक की हत्या के आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।