क्या दिखावे के लिए पांच पुलिसकर्मी को किया सस्पेंड…! राँची के बूटी मोड़ में दूसरे दिन भी पुलिसकर्मियों के सामने बीच सड़क पर बस रोक कर सवारी बैठा रहे थे चालक…

 

राँची।राजधानी राँची के बूटी मोड़ के पास अस्थायी बस स्टैंड बन गया है। इस कारण वहां हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है। इसको लेकर शनिवार को एसएसपी चंदन सिन्हा ने औचक निरीक्षण किया था।इस दौरान उन्होंने पाया कि बूटी मोड़ चौक से आगे बस खड़ी कर पैसेंजर को बैठा रहा है।उसके बाद एसएसपी ने ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में उन्होंने बूटी मोड़ पोस्ट पर तैनात एएसआइ सहित पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था।हालांकि, पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने के बाद भी स्थिति में सुधार नहीं हुआ। रविवार को भी पुलिसकर्मियों के सामने की बूटी मोड़ से थोड़ा आगे बस रोक कर चालक यात्री को बैठा रहे थे।वहीं, बूटी बस्ती जाने वाले रास्ते तक एक लाइन से बसें सड़क किनारे खड़ी थीं।

एसएसपी की कार्रवाई के बाद रविवार की दोपहर 12:00 बजे के बाद पीसीआर तथा सदर थाना का गश्ती दल भी बसों को हटाने के लिए वहां तैनात थे।लेकिन, पुलिसकर्मियों के सामने ही पांच से छह बसों के चालक एक लाइन से बस लगा कर सवारी बैठा रहे थे।रविवार को ट्रैफिक एसपी कैलाश करमाली व डीएसपी प्रमोद केसरी भी निरीक्षण करने बूटी मोड़ पहुंचे।हालांकि, अधिकारियों के सामने पुलिसकर्मी बूटी मोड़ के पास बसों को लगने नहीं दे रहे थे।