दोस्तों के साथ गया था रीमिक्स फॉल घूमने,नहाने के दौरान डूब गया,हुई मौत…

राँची।झारखण्ड के खूँटी जिले में स्थित रीमिक्स फॉल में राँची के सदर थाना क्षेत्र के कोकर निवासी एक छात्र की रीमिक्स फॉल में डूबने से मौत हो गयी।युवक की पहचान 20 वर्षीय राहुल पांडे, पिता मनोज पांडे के रूप में की गई।युवक राँची के मारवाड़ी कॉलेज में बीकॉम पार्ट टू का छात्र था।परिजनों के मुताबिक, छात्र राहुल पांडे अपने सात दोस्तों के साथ वाइल्ड वाडी पार्क गया था, लेकिन वहां भारी भीड़ होने के कारण वे लोग रीमिक्स फॉल्स में चले गये।

जानकारी के मुताबिक, रीमिक्स फॉल्स घूमने गये सभी सात दोस्त वाटरफॉल में कमर भर पानी में नहा रहे थे।इसी बीच अचानक पानी का तेज बहाव आया। जिसके बाद सभी दोस्त पानी से बाहर आ गये, लेकिन राहुल पानी में ही रह गया और वह डूब गया।

घटना के बाद राहुल के दोस्तों ने स्थानीय लोगों और गोताखोरों को इसकी जानकारी दी।गोताखोरों की मदद से राहुल को पानी से बाहर निकाला गया। परिजनों ने बताया कि पानी से बाहर निकालने के बाद सभी दोस्त उसे कार से सीधे एचईसी स्थित पारस हॉस्पिटल ले गये, लेकिन शाम छह बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर डीएसपी वरुण रजक ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है।घटना की सूचना कुछ लोगों ने डायल 100 पर दी थी।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही सभी युवक राँची के लिए निकल गये थे।जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ युवक रीमिक्स फॉल्स घूमने गए थे, जहां कुछ युवक डूब गए लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ।सभी लोग राँची लौट आये। उन्होंने बताया कि यदि रीमिक्स फॉल में डूबने से किसी छात्र की मौत हुई है तो जांच करायी जायेगी।