रामगढ़:कार के ऊपर गिरा ट्रेलर, बाल-बाल बचे कार सवार

 

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के कोठार फ्लाईओवर मोड़ पर भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें अनियंत्रित ट्रेलर कार को टक्कर मारकर उसके ऊपर जा गिरा।हालांकि इस हादसे में कार सवार सभी पांच महिला,पुरुष और बच्चे बाल बाल बच गए।यह घटना राँची- पटना मुख्य मार्ग पर स्थित कोठार फ्लाईओवर मोड़ ब्लैक स्पॉट के रूप में चिन्हित है,जहां लगातार दुर्घटना होती रहती है. इसी ब्लैक स्पॉट के पास राँची से बोकारो की ओर जा रहे कार को पीछे से अनियंत्रित ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मारा, फिर उसके ऊपर ही जा गिरा।इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।सबसे अच्छी बात यह रही की कार में सवार महिला पुरुष व बच्चों को कोई गंभीर चोट नहीं लगी।दोनों गाड़ियों के पीछे चल रहा बाइकसवार भी टेलर से टकरा गया जिसके कारण बाइक पर बैठी महिला को गंभीर चोट लग गई।

जानकारी के अनुसार राँची-पटना मुख्य मार्ग एनएच 33 पर राँची से बोकारो की ओर जा रही कार कोठार मोड़ के पास जैसे ही मुड़ने लगी वैसे ही पीछे से अनियंत्रित ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।ट्रेलर कार के ऊपर ही जा गिरा, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार लोग गाड़ी के अंदर फस गए।

ट्रेलर में लदा चदरा का रोल सड़क पर बिखर गया, जिससे पीछे से आ रहा बाइक सवार भी अनियंत्रित होकर ट्रेलर से टकरा गया।जिसमें बाइक सवार महिला को गंभीर चोट लग गई। घटना के बाद राहगीरों ने कार में फंसे सभी पांचों महिला पुरुष को काफी मशक्कत कर कार से बाहर निकाला. घायल बाइक सवार महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सड़क पर बिखरे लोहे के चदरा रोल को हटाया। करीब 5 घंटे के प्रयास के बाद भारी भरकम लोहे के रोल को हटाया जा सका।ट्रेलर सड़क के बीचो-बीच पलटा हुआ था जिसके कारण राँची-पटना मुख्य मार्ग एनएच 33 करीब 1 घंटे रोड क्लियर कराने के दौरान जाम हो गया।

घटनास्थल पर पहुंची रामगढ़ पेट्रोलिंग पुलिस के सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली। घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि कार के ऊपर ट्रेलर गिरा हुआ है। हालांकि इस भीषण हादसे में किसी तरह की कोई कैजुअल्टी नहीं हुई है।सड़क पर बिखरे सामानों को हटाने का प्रयास किया जा रहा है। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। सड़क पर बिखरे समान और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को हटवाने का प्रयास किया जा रहा है हटवाने के बाद सुचारू रूप से आवागमन शुरू हो जाएगा।