बाजार से एक ही बाइक पर घर लौट रहे बाइक सवार तीन युवक की सड़क दुर्घटना में मौत,तेज रफ्तार में बाइक पेड़ से टकराया,नशे में थे युवक….

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र के सेमरा जंगल के पास सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गयी।बताया जाता है कि तीनों एक ही बाइक में सवार होकर बाजार से घर लौट रहे थे।मिली जानकारी के अनुसार तीनों ने शराब पी थी। घटना शाम करीब 6:30 बजे की है।मरने वाले तीनों युवक सेमरा गांव के रहने वाले है।साथ ही तीनो की आपस मे रिश्तेदारी भी है।

वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुँचे तीनो के परिवार के सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल था।तीनो मृतकों में दो के छोटे छोटे बच्चे भी है। सूचना के बाद पहुँची पालकोट पुलिस तीनों शवो को उठाकर पहले पालकोट स्वास्थ्य केंद्र ले गई।जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया।इसके बाद पुलिस तीनो शवो को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल गुमला भेज दिया।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि तीनों लोग गुरुवार को दोपहर में एक ही बाइक में सवार होकर अमरेडीह बाजार आये हुए थे।जहां से देर शाम तीनो नशे की हालत में अपने गांव लौट रहे थे। तभी घर पहुँचने से कुछ दूर पूर्व सेमरा जंगल के पास बाइक चला रहा 20 वर्षीय समर्पण एक्का अपना नियंत्रण खो बैठा।और बाइक तेज रफ्तार में एक विशाल पेड़ से जा टकराई।टक्कर लगते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए।वहीं तीनो लोग जंगल में फेंका गए।आसपास के राहगीर घटना को देख उनकी मदद के लिए हाथ को आगे बढ़ाया। मगर तब तक काफी देर हो चुका था।तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।तीनों के सिर व शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई थी।तीनो में से किसी ने भी हेलमेट नही पहन रखा था।

इधर राहगीरों ने घटना की सूचना पालकोट थाना प्रभारी अनिल लिंडा को दिया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुँच कर पहले घायलों की स्थिति को देखा।पुलिस ने भी पाया कि तीनों की मौत हो चुकी है।इसके बावजूद एहतियातन तीनो को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पालकोट ले गए।जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।