बाइक सटने की छोटी से बात में हुआ बहस,फिर इब्राहिम ने अंकित पर चला दिया चाकू,गम्भीर रूप से घायल युवक का इलाज जारी है….

 

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले माराफारी थाना क्षेत्र के आजाद नगर में शनिवार की रात छोटी सी बात पर दो युवकों में बहस हुई।बहस इतनी बढी कि एक युवक इब्राहिम ने चाकू निकाल कर सामने वाले युवक अंकित कुमार पर वार कर दिया। घटना में अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया।भाई दीपक ने घायल अंकित को इलाज के लिए स्थानीय युवकों के सहयोग से बोकारो जेनरल अस्पताल में दाखिल कराया।अंकित का इलाज चल रहा है।रविवार को सुबह स्थानीय लोगों ने चाकूबाजी करनेवाले युवकों की गिरफ्तारी की मांग की।नाराज लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी।मामले की जानकारी माराफारी इंस्पेक्टर आजाद खां ने वरीय अधिकारियों को दी। घटना की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए पूरी जानकारी मिलने पर मुख्यालय डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता के अलावे बालडीह थाना इंस्पेक्टर नवीन कुमार सिंह, सेक्टर चार इंस्पेक्टर संजय कुमार, बीएस सिटी इंस्पेक्टर सुदामा कुमार दास पर्याप्त पुलिस बल के साथ माराफारी थाना पहुंचे।


मुख्यालय डीएसपी गुप्ता ने बाजार बंद करनेवाले स्थानीय दुकानदारों व लोगों को समझाया। 72 घंटे के अंदर सभी दोषी युवकों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।इसके बाद मामला शांत हुआ। माराफारी थाना पुलिस सभी नामदज तीनों युवक इब्राहिम, मुजमिल व फरहान की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

क्या है पूरा मामला:
घायल अंकित कुमार के भाई दीपक ने माराफारी थाना में शनिवार की रात भाई पर जानलेवा हमला का एक मामला दर्ज कराया है।दर्ज मामले में कहा है कि शनिवार की रात अचानक हो-हल्ला हुआ कि किसी को चाकू लगी है।पहुंचा तो देखा कि भाई घायल अवस्था में सडक पर गिरा है। जब उसने पूछा तो पता चला कि आजाद नगर के पास अंकित अपने दोस्त सोनू के साथ बाइक पर जा रहा था।सामने से इब्राहिम तीन दोस्तों के साथ आ रहा था। आसपास बाइक होने के कारण आने-जाने में परेशानी हुई।ऐसे में दोनों के बीच बहस हुई और बहस में इब्राहिम, मुजमिल व फरहान ने अंकित पर चाकू से हमला किया। इसके बाद घायलावस्था में भाई को स्थानीय लोगों के सहयोग से बीजीएच इलाज के लिए ले गये।फिलहाल अंकित का इलाज चल रहा है।