बाप-बेटी का रिश्ता हुआ तार-तार ! गंभीर हालत में बच्ची का अस्पताल में चल रहा इलाज,आरोपी की जमकर धुनाई के बाद पुलिस के हवाले…

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिला में एक शख्स के द्वारा पिता पुत्री के रिश्ते को कलंकित किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ये घटना जिला के कुन्दा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां एक पिता ने अपनी 13 वर्षीय पुत्री के दुष्कर्म जैसी कुकृत्य घटना को अंजाम दिया। इस घटना से गांव में सनसनी है।

इस घटना को अंजाम देने के बाद वहशी पिता ने नाबालिग को बेहोशी की हालत में कमरे में बंद करके फरार हो गया जब किसी काम से बाहर गया भाई वह घर आया तो उसने अपनी बहन को इस हालत में देखकर सन्न रह गया।भाई ने जब घर का दरवाजा खोला तो उसकी नाबालिग बहन को बेहोशी की हालत में खून से लथपथ अवस्था में पाया।

भाई ने जब बेहोश बहन पर पानी छिड़क कर होश में लाया गया तो उसने अर्धमूर्छित अवस्था में अपने पिता की सारी करतूत अपने भाई को बतायी।इसके बाद नाबालिग फिर से बेहोश हो गई। इस घटना की जानकारी होने के बाद पीड़िता के भाई और ग्रामीणों ने मिलकर उसके आरोपी पिता को ढूंढ निकाला और उसकी जमकर पिटाई कर दी।इसके बाद ग्रामीणों द्वारा पुलिस को इस घटना की सूचना दी गयी और आरोपी को कुंदा थाना के हवाले कर दिया।

इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही कुंदा थाना प्रभारी सनोज चौधरी मौके पर पहुंचे और बच्ची को इलाज के लिए चतरा सदर अस्पताल लेकर आ गये। इस बीच बच्ची बार बार बेहोश हो रही थी,सदर अस्पताल में चिकित्सकों की निगरानी में बच्ची का उपचार किया जा रहा है।