हाथों में भाई की लाश लेकर एक बहन ने लगाई राँची पुलिस से गुहार,मेरे निर्दोष भाई के हत्यारे को मिले फांसी की सजा…

राँची।राजधानी राँची के एक्सट्रीम बार में डीजे संदीप प्रमाणिक उर्फ सैंडी की हत्या ने सबको चौंका कर रख दिया।राँची पुलिस ने आरोपी हत्यारे अभिषेक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं संदीप के परिजनों ने हत्यारे को कड़ी सजा देने की मांग की है।पुलिस ने डीजे संदीप के शव का पोस्टमार्टम कराया और पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को संदीप का शव उसके परिजनों को सौंप दिया।संदीप का शव लेने पहुंची उसकी बहन त्रिशिता ने न्याय की गुहार लगाई है।उसने कहा कि जिसने उसके निर्दोष भाई की हत्या की है।उसे फांसी की सजा होनी चाहिए क्योंकि उसने एक बहन से राखी बांधने का हक छीन लिया है।

अपने भाई का शव लेने के बाद नम आंखों से बहन त्रिशिता ने कहा कि संदीप पिछले पांच छह सालों से राँची में रहकर डीजे का काम करता था और इसी कमाई से अपने परिवार का खर्च चलाता था। संदीप की कुछ साल पहले ही शादी हुई थी और उसकी एक छोटी बेटी भी है।

डीजे संदीप प्रमाणिक के परिजन इस घटना के बाद हत्यारे अभिषेक के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं। बहन त्रिशिता ने कहा कि जिला प्रशासन और राँची पुलिस से वह यही मांग करती है कि जिस प्रकार से उसके निर्दोष भाई को हत्यारे ने गोली मारी है। उसी प्रकार जिला प्रशासन उसे फांसी की सजा दे तभी पीड़ित परिवार को न्याय मिल पाएगा। संदीप कोलकाता का रहने वाला था।

बता दें कि डीजे संदीप प्रमाणिक उर्फ सैंडी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र में स्थित एक्सट्रीम बार में काम करता था रविवार देर रात बार में कुछ लोगों के साथ वहां के कर्मचारियों की मारपीट हो गई थी।जिसके बाद पिटाई से बौखलाए शख्स ने बाद में बंदूक लाकर डीजे संदीप की हत्या कर दी।उसने बार पर फायरिंग भी की।पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।