बार में बवाल फिर मर्डर:बार संचालक सहित 14 को राँची पुलिस ने भेजा जेल..

–गिरफ्तार आरोपियों के साथ मारपीट मामले में एक्स्ट्रीम बार के 9 लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र में रेडिशन ब्लू होटल के सामने स्थित एक्स्ट्रीम बार में डीजे संदीप प्रमाणिक की गोली मारकर हत्या मामले में राँची पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार (28 मई) को 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रविवार 27 मई की रात एक बजे हत्या की घटना हुई थी। इस मामले में राँची पुलिस ने सोमवार को हत्या के आरोपी के मुख्य आरोपी (गोली मारने वाले) अभिषेक सिंह उर्फ विक्की को गया जिले से गिरफ्तार किया था। वहीं दूसरी तरफ मंगलवार को पुलिस ने अभिषेक सिंह को राँची से षडयंत्र के तहत भगाने के मामले में अभिषेक सिंह के पिता अशोक सिंह सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं अभिषेक सिंह और उसके साथी से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने एक्स्ट्रीम बार संचालक विशाल सिंह,उसके पार्टनर,बाउंसर व कर्मी समेत नौ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मुख्य आरोपी सहित इनकी हुई गिरफ्तारी

–अभिषेक सिंह उर्फ विक्की, सेल सिटी पुंदाग
–अशोक कुमार सिंह, सेल सिटी पुंदाग (अभिषेक का पिता)
–प्रतीक, बिजुलिया रामगढ़
–समरुद्दीन उर्फ छोटू, एम अली लेन लालपुर
–मृत्युंजय कुमार उर्फ मिथुन, खेलगांव होटवार

गिरफ्तार मुख्य आरोपी अभिषेक सिंह सहित पांच लोग

9 अन्य में बार मालिक सहित इन्हें किया गया गिरफ्तार

–विशाल सिंह (बार संचालक), विकास नगर कांके
–तुषार कांती दास (मैनेजर), केतारीबागान नामकुम
–अजीत कुमार सिंह (बाउंसर), अशोक नगर
–शुभम कुमार (मैनेजर), लटमा रोड, सिंह मोड़
–सफीर अहमद (बाउंसर) कांके रोड
–विशाल साहू (बार संचालक के मित्र) अशोक नगर
–उदय शंकर सिंह (लैंड लॉर्ड) कासीचक नवादा
–पंकज अग्रवाल (सहयोगी) ईटकी रोड
–मनीष कुमार उर्फ रवि कुमार (सहयोग) पिस्का मोड़ राँची

गिरफ्तार बार संचालक सहित 9 लोग

 

रात भर शहर के एक दर्जन थाना की पुलिस ने किया छापेमारी,कुल 14 भेजे गए जेल

एक्सट्रीम बार में बीते रविवार को हुए बवाल के बाद डीजे संदीप की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुल 14 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।एसएसपी ने बताया कि बार कांड में दो मामले दर्ज किए गए थे। पहला मामला डीजे संदीप के हत्या कांड का था जिसमें कुल पांच लोग गिरफ्तार किए गए हैं।अन्य की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।

संदीप हत्याकाण्ड में मुख्य आरोपी अभिषेक सिंह, साक्ष्य छुपाने और अभिषेक की मदद करने के आरोप में उसके पिता मनोज सिंह और उसके तीन दोस्तों मृत्युंजय, प्रतीक और शमसुद्दीन को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरे मामले में अभिषेक सिंह और उसके साथियों से मारपीट करने के मामले में बार से जुड़े कुल नौ लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

सीसीटीवी से पहचान, रात भर में सभी को घरों से पुलिस ने उठाया

रविवार की देर रात सबसे पहले अभिषेक सिंह और उसके साथियों के साथ एक्सट्रीम बार के बाउंसर और बार मलिक के कुछ करीबियों ने बेरहमी के साथ मारपीट की थी। मारपीट का पूरा दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था।मारपीट से आहत होकर ही अभिषेक सिंह ने बार में घुसकर फायरिंग की जिसमें डीजे संदीप की मौत हो गई थी।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही अभिषेक और उसके साथियों के साथ मारपीट करने वाले सभी 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसएसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी अभिषेक सिंह के घर की तलाशी के दौरान कई कागजात मिले हैं जिसे यह पता चलता है कि वह गाड़ियों की खरीद बिक्री में लोगों के साथ ठगी किया करता था। वहीं, वह बिहार में शराब का वह धंधा भी किया करता था। एक बार वह पटना से बाल सुधार गृह और एक बार राँची से जेल भी जा चुका है। बिहार पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ के लिए पटना भी ले गई थी।

डीजे संदीप हत्याकांड:बार मालिक,कर्मचारी व बाउंसर की गुंडागर्दी, गुस्से में हथियार लेकर पहुंचा अभिषेक और डीजे के सीने में मार दी गोली…बार में मारपीट का वीडियो फुटेज आया सामने…