नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के मनोहरपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

घटना शनिवार रात की है।मेला देखकर घर लौट रही एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में मनोहरपुर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले सुधांशु महतो,मनीष लोमगा और सुभाष भेंगरा शामिल हैं। मनोहरपुर थाना में पीड़िता के बयान के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

जानकारी के अनुसार पीड़िता शनिवार की शाम दूसरे गांव गई थी,जहां उसके गांव का परिचित युवक उसे मिला। उसके बाद वह उस युवक के साथ मासंत मेला देखने चली गई। मेला देखकर पीड़िता युवक के साथ वापस देर रात अपनी बहन के घर लौट रही थी। इसी दौरान तीन युवक जो मेला से उनका पीछा कर रहे थे सुनसान जगह पर उन्हें रोका।

आरोपी युवकों ने लड़की को पकड़ लिया और परिचित युवक को मारपीट कर भगा दिया।इसके बाद लड़की को डरा धमका कर उसे जबरदस्ती जंगल की तरफ ले गए। जंगल में तीनों ने पीड़िता के साथ छेड़खानी की। उसके बाद एक आरोपी युवक लड़की को अपने घर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता किसी तरह जान बचाकर अपने घर भाग गई।घर में पहुंच कर परिजनों को पूरी मामले की जानकारी दी।

रविवार को लड़की के परिजनों ने मनोहरपुर थाना पहुंचकर मामले की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 12 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने घटना की पुष्टि की है।साथ ही उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल 3 आरोपियों की भी गिरफ्तारी की गई है।पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है।